Breaking News

एस एन सेन पी जी कॉलेज में कोरोना बचाव एवं जागरूकता पर कार्यक्रम का आयोजन

  1. आज दिनांक 4 दिसंबर 2020 को एस.एन.सेन. बालिका महाविद्यालय में रसायन शास्त्र विभाग द्वारा बी.एस.सी की छात्राओं के लिए मॉडल प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता का विषय था- *कोरोना- बचाव एवं जागरूकता*
    कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन से हुआ। प्रतियोगिता का उद्धघाटन करते हुए प्राचार्या डा. निशा अग्रवाल ने बताया कि कोरोना के प्रति जनमानस बेफिक्र हो गया है और अनुमान लगा बैठा है कि मुझे कोरोना नहीं होगा ,इसके लिए जागरूकता अति आवश्यक है और इससे बचाव ही इसका अभी इलाज है। चीफ प्रॉक्टर डा. अलका टंडन ने बताया कि कोरॉना के संक्रमण के डर से भारतीय संस्कृति की सूचक ‘ नमस्ते ‘ को विश्व में पहचान मिली, लॉकडाउन में पर्यावरण स्वच्छ हुआ,लेकिन अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ा।
    निर्णायक मंडल की सदस्या डॉ वर्षा खानवलकर, विभागाध्यक्षा राजनीति विज्ञान, व डॉ प्रीति सिंह, असिस्टेंट प्रोफेसर, वनस्पति विभाग ने सभी मॉडल्स का निरीक्षण करने के उपरांत निर्णय दिया । परिणाम इस प्रकार रहे:
    प्रथम- शालू पटेल , प्रेमिका पाल

    द्वितीय- वर्षिता , श्रेया गौतम

    तृतीय- इरम वसीम, एकता

    सांत्वना- जयंती, जुहा हुसैन

    रसायन शास्त्र की विभागाध्यक्षा डॉ गार्गी यादव ने कार्यक्रम का संचालन किया। डॉ पूनम अरोड़ा, डॉ शैल बाजपेई ,कु. वर्षा सिंह व कु. तैय्यबा व अन्य सभी शिक्षिकाएं उपस्थित रही।