Breaking News

एस. एन. सेन बी. वी. पी. जी. काॅलेज के शिक्षाशास्त्र विभाग द्वारा प्रथम वर्ष की छात्राओं के लिए ‘अभिविन्यास कार्यक्रम का आयोजन

कानपूर 21 अक्टूबर, एस. एन. सेन बी. वी. पी. काॅलेज के शिक्षाशास्त्र विभाग द्वारा स्नातक प्रथम वर्ष की छात्राओं के लिए ‘अभिविन्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें स्नातक स्तर की छात्राओं ने प्रतिभाग किया।


कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. निशा अग्रवाल, मुख्य कुलानुशासक डॉ. अल्का टण्डन एवं विभागाध्यक्षा डॉ. चित्रा सिंह तोमर ने सरस्वती जी को पुष्प माल्यार्पण कर के किया। इसके पश्चात डॉ. चित्रा सिंह तोमर ने प्राचार्या एवं मुख्य कुलानुशासक का स्वागत पुष्प गुच्छ प्रदान कर के किया।
कार्यक्रम की अगली श्रृंखला में स्नातक द्वितीय एवं तृतीय वर्ष की छात्राओं ने महाविद्यालय के अपने अनुभव साझा किये। अलफिशा ने अपनी शिक्षिकाओं को अपनी प्रेरणा बताया, रिया ने महाविद्यालय के अनुशासन पर बात की साथ ही सुप्रिया एवं समृद्धि ने कविता प्रस्तुत की। इसके पश्चात मुख्य कुलानुशासक ने छात्राओं को सम्बोधित किया। अगली श्रृंखला में विभागाध्यक्षा डॉ चित्रा सिंह तोमर ने छात्राओं को महाविद्यालय एवं विभाग के बारे में बताया तथा सत्र 2020-21 का अकादमिक कैलेंडर प्रस्तुत किया।
इसके पश्चात प्राचार्या डॉ. निशा अग्रवाल ने छात्राओं को संबोधित किया तथा महाविद्यालय के विषय में जानकारी दी।
अन्त में विभाग की प्रवक्ता डॉ. निशा सिंह ने धन्यवाद ज्ञापित किया।
कार्यक्रम संयोजन डॉ. चित्रा सिंह तोमर एवं संचालन कु. ऋचा सिंह ने किया।