Breaking News

भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के जिलाध्यक्षों की घोषणा

कल देर शाम प्रदेश नेतृत्व ने भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के जिलाध्यक्षों की घोषणा की। जिसमें कानपुर महानगर उत्तर से सुनील बजाज जी को जिलाध्यक्ष घोषित किया गया। उन के जिलाध्यक्ष चुने जाने की घोषणा के साथ ही सभी कार्यकर्ताओं में अत्यंत हर्ष उल्लास का माहौल दिखा। कार्यकर्ता ने देर शाम से ही उनके निवास पर पहुंचकर उनका फूल माला से स्वागत कर एक दूसरे का मुंह मीठा कर के बधाई दी। प्रात:काल कार्यकर्ताओं ने उनके निवास पर एकत्रित होकर ढोल-ताशों के साथ जश्न मनाया। प्रात:काल से ही भारतीय जनता पार्टी कानपुर महानगर उत्तर के कई मंडलों में मिष्ठान वितरण का कार्यक्रम हुआ। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिलकर बधाई दी व मुंह मीठा कराया। जिसमें कौशल पुरी मंडल प्रात: 10:00 बजे मिष्ठान वितरण का सर्वप्रथम कार्यक्रम शुरू किया व हर्षाल्लास के साथ एक दूसरे को बधाई दी। तत्पश्चात दोपहर 2:00 बजे जिलाध्यक्ष सुनील बजाज जी पार्टी कार्यालय नवीन मार्केट में पहुंचे। वहां शिक्षक पार्क में सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। सभी ने उनका जोरदार स्वागत किया व वहां पर उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने बधाई दी। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी व वरिष्ठ कार्यकर्त्ता भी वहां उपस्थित रहे । पूर्व जिलाध्यक्ष एवं वर्तमान में गोविंद नगर विधानसभा से विधायक सुरेंद्र मिठाई जी ने उन्हें बधाई देकर उनका मुंह मीठा कराया। कार्यकर्ताओं के बीच जश्न के माहौल में कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी भी की।
पत्रकारों वार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष श्री सुनील बजाज जी ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व यदि उन्हें यह जिम्मेदारी दी है तो वह इसे निष्ठावान होकर निभाएंगे व नेतृत्व एवं प्रत्येक कार्यकर्ताओं की आशा पर सदैव खरे उतरेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव की और भी मजबूती के साथ तैयारी करेंगे।
इस दौरान सुरेंद्र मैथानी, प्रमोद त्रिपाठी , अनिल दिक्षित, वीरेश त्रिपाठी, संतोष शुक्ला, धर्म प्रकाश गुप्ता, आशुतोष पांडेय, निर्मल मिश्रा, प्रमोद विश्वकर्मा, रिषी गुप्ता, रंजीत सिंह भदौरिया, सुषमा चौहान व कई वरिष्ठजनों समेत सैकड़ों कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *