Breaking News

थाना कल्याणपुर के अंतर्गत चुंगी चौकी तथा इंदिरा नगर चौकी बना उगाही का अड्डा

कानपुर 19 सितंबर संवाद सूत्र सुभाष मिश्र, कल्याणपुर पुलिस का रात में बेवस व्यक्ति के परिवार पर तांडव

मामला बीरू बाबा भोजनालय बारा सिरोही का है!बीते दिनों चौकी क्षेत्र में मोबाइल चोरी की घटना में गिरफ्तार हुए.युवक ने पुलिसिया कार्रवाई पर कुछ नाम कबूले तथा होली के दौरान चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की!
जिसमें वीरू बाबा का नाबालिक लड़का आकाश कुशवाहा उम्र 14 वर्ष को चाऊमीन खाते वक्त पुलिस ने जबरदस्ती गाड़ी में खींच कर चौकी ले गई छात्र हाई स्कूल का छात्र भी है! इंदिरा नगर चौकी में पुलिस ने रौद्र रूप धारण कर नाबालिक बच्चे को पट्टे से पीटा और गाल में भी चोट के निशान भी हैं! तथा यह जुर्म कबूल करवाने की कोशिश की कि आपके पिता गाजा बेचते हैं!और होटल पर शराब भी बेचते हैं!और मैंने मोटरसाइकिल भी चोरी की है!जिस पर छात्र ने विरोध किया और कोई भी जुर्म नहीं कबूला बच्चे की मां रामा देवी ने कानपुर पुलिस आयुक्त सहित मुख्यमंत्री से भी मिलकर मदद की लगाई गुहार!

होटल पर उपस्थित भोजन कर रहे संत महंत अवतार दास ने थाने जाकर पुलिस से वार्ता भी की और पुलिस की इस कार्रवाई से नाराज भी हुए उन्होंने मीडिया से कानपुर पुलिस आयुक्त तथा योगी जी से मुलाकात कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की बात भी कही संत काफी नाराज भी दिखे!