Breaking News

एस. एन. सेन बालिका विद्यालय पी. जी. कॉलेज के ट्रेंनिंग एंड प्लेसमेंट सेल द्वारा कैरियर वार्ता आयोजित

कानपुर 1 दिसंबर भारतीय स्वरूप संवादात, एस. एन. सेन बालिका विद्यालय पी. जी. कॉलेज कानपुर के ट्रेंनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के द्वारा एक कैरियर वार्ता का आयोजन किया गया कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य वक्ता , प्रतियोगी परीक्षा विशेषज्ञ श्री राजेश गौतम जी , प्रबंध समिति के सचिव पी के सेन एवं प्राचार्य डॉ सुमन ने दीप प्रज्वलित कर किया।
मुख्य वक्ता राजेश जी व उनके सहयोगियों ने छात्राओं को संबोधित करते हुए बताया की वर्तमान समय में प्रतिस्पर्धा निरंतर बढ़ती जा रही है, किसी भी क्षेत्र में प्रवेश प्राप्त करनें के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं से गुजरना पड़ता है, और सफलता प्राप्त करनें के लिए एक अच्छी रणनीति बनानी पड़ती है साथ ही किसी भी प्रतियोगी परीक्षा में परीक्षा पैटर्न और कठिनाई स्तर को समझने के लिए उसके सिलेबस का अध्ययन ध्यानपूर्वक आवश्यक है. प्राचार्या डॉ. सुमन ने अतिथियों का स्वागत करते हुए बताया कि नई शिक्षा नीति के अंतर्गत महाविद्यालय में स्थापित ट्रेंनिंग एंड प्लेसमेंट सेल द्वारा छात्राओं के ज्ञानवर्धन, विकास और रोजगार से संबंधित विभिन्न कार्यक्रम करवाता रहेगा जिससे छात्राओं का सर्वांगीण विकास हो सके।
कार्यक्रम का संचालन ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल की प्रभारी डॉ. गार्गी यादव ने किया और धन्यवाद ज्ञापन डॉ. निशा वर्मा ने किया। कार्यक्रम में प्लेसमेंट सेल की सदस्य डॉ. कोमल सरोज व समस्त प्रवक्ताए और छात्राएं उपस्थित रही।