Breaking News

क्राइस्ट चर्च कॉलेज कानपुर की एनएसएस यूनिट ने वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया

क्राइस्ट चर्च कॉलेज कानपुर की एनएसएस यूनिट ने 20 जनवरी, 2022 को वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया। इस कार्यक्रम का महत्वपूर्ण लक्ष्य सबको सुरक्षित करने पर ध्यान केंद्रित करना था। टीकाकरण कार्य हेतु केपीएम अस्पताल से आई डॉक्टरों की टीम जिसमें रंजना यादव, संध्या राय, अमरावती तथा मोहन कुमार रहे।

कार्यक्रम में लोगो ने अपनी भागीदारी देकर अपने राष्ट्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी का परिचय दिया। इस कार्यक्रम में एनएसएस यूनिट ने बढ़-चढ़ कर भागीदारी निभाई। उन्होंने स्वयं कार्यक्रम के आदेशों का पालन किया तथा सभी को जागरूक करते हुए कार्यक्रम को सफल बनाया। तथा सब को अवगत कराया की वैक्सीनेशन के दौरान कुछ बातों का ध्यान रखें जैसे उचित दूरी बनाए, मास्क पहने, और अपना सैनिटाइजर साथ लेकर आए। यह कार्यक्रम दो चरण में कराया गया जिसमें पहले चरण में १५ से १८ वर्षीय लोगों का टीकाकरण हुआ तथा दूसरे चरण में १८ से अधिक आयु वालों का टीकाकरण किया गया। जिसमें लगभग 300 से अधिक लोगों ने टीकाकरण करवाया। कार्यक्रम में कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ जोसेफ डेनियल तथा एनएसएस प्रोग्राम ऑफिसर डॉ सुनीता वर्मा उपस्थित रहे जिनके मार्गदर्शन में कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

कार्यक्रम में एनएसएस इकाई के छात्रों के प्रतिनिधि हर्षवर्धन दीक्षित ने अपनी समन्वयक आयुषी पाठक संग एनएसएस की टीम जिनमें विशेष रुप से अरबाज खान, मुस्कान, अनन्या राठौर ने कार्यक्रम में अपना सहयोग दिया तथा कार्यक्रम को सफल बनाया।