Breaking News

एस.एन.सेन बा.वि.पी.जी. कॉलेज, में ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल द्वारा कैरियर वार्ता आयोजित।

कानपुर 18 दिसंबर, एस.एन.सेन बा.वि.पी.जी. कॉलेज, कानपुर में ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल द्वारा कैरियर वार्ता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य वक्ता श्री सुजीत सिंह, कैरियर मोटीवेटर, श्री अजय जैन जी, सदस्य विश्वविद्यालय एंप्लॉयमेंट ब्यूरो, प्रबंध समिति के सचिव श्री पी. के. सेन एवं प्राचार्य डॉ. निशा अग्रवाल ने दीप प्रज्वलित कर किया।

मुख्य वक्ता ने छात्राओं से उनके कैरियर के प्रति जागरूक रहने और सामर्थ्य अनुसार अपना लक्ष्य निर्धारित करने की सलाह दी उन्होंने बताया कि विभिन्न क्षेत्रों में रोजगार की अपार संभावनाएं हैं छात्राओं को अपना व्यक्तित्व विकास, भाषा शैली और आत्मविश्वास विकसित करना चाहिए। आज के प्रतियोगी युग में छात्राओं को पढ़ाई के साथ साथ नवीनतम जानकारियों को जानने की आवश्यकता है।

विश्वविद्यालय के एंप्लॉयमेंट ब्यूरो के सदस्य श्री अजय जैन जी ने छात्राओं के लिए गाइडेंस व्याख्यानों और व्यक्तिगत परामर्श के माध्यम से उनकी करियर की रुचि परिभाषित करने की आवश्यकता बताई।

प्राचार्या डॉ निशा अग्रवाल ने अतिथियों का स्वागत करते हुए बताया कि नई शिक्षा नीति के अंतर्गत स्थापित हुआ ट्रेंनिंग एंड प्लेसमेंट सेल छात्राओं के आगे भी विभिन्न कार्यक्रम करवाता रहेगा।
कार्यक्रम का संचालन प्लेसमेंट सेल की इंचार्ज डॉ गार्गी यादव ने किया और धन्यवाद ज्ञापन डॉ निशा वर्मा ने किया।
व्याख्यान में प्लेसमेंट सेल समिति की कु कोमल सरोज व समस्त शिक्षिकाएं और छात्राएं उपस्थित रहीं।