Breaking News

स्मार्ट क्लीनिंग सोल्यूशंस के लिए मशहूर यूफी बाय अंकर ने भारत में रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर के अपने सबसे एडवांस्ड वर्जन रोबोवैक X8 हाइब्रिड को लॉन्च करने की घोषणा की

यूफी बाय अंकर ने आइपाथ लेजर नैविगेशन, ट्विन टर्बाइन टेक्नोलॉजी और वाई फाई के साथ रोबोवैक X8 हाइब्रिड लॉन्च किया, यह प्रोडक्‍ट पेट ओनर्स के लिए बिल्‍कुल परफेक्ट है

मुंबई, 18 नवंबर, 2021 : अपने स्मार्ट क्लीनिंग सोल्यूशंस के लिए मशहूर यूफी बाय अंकर ने भारत में रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर के अपने सबसे एडवांस्ड वर्जन रोबोवैक X8 हाइब्रिड को लॉन्च करने की घोषणा की। यह एक इनोवेटिव लेजर नैविगेशन रोबिटक वैक्यूम क्लीनर है जिसमें पेट्स के हेयर को साफ करने के लिए 2 इन 1 वैक्यूमिंग और मॉपिग क्षमताओं के साथ 2000pa X 2 की सक्शन पावर है। यह प्रॉडक्ट 34,999 रुपये की कीमत में 12 महीने की वॉरंटी के साथ फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

रोबोवैक X8 हाइब्रिड पावर में और लंबे समय तक क्लीनिंग करने के लिए “डबल डाउन ऑन पावर, डबल डाउन ऑन लाइफ” है। नई यूफी टेक्नोलॉजी ने गहरे स्तर तक साफ-सफाई के लिए सक्शन पवर को डबल कर दिया है। 2000 pa की सक्शन पावर से लैस क्लीनिंग पावर को 80 फीसदी तक बढ़ाने वाले 2 टर्बाइन लगे हैं। इनकी अनोखे पेट हेयर मैग्नेट टिवन टरबाइन बेजोड़ ताकत के साथ पेट के बालों की ज्यादा गहराई से 57.6 फीसदी तक साफ करता है। घर के आसपास ज्यादा हवा आती है और रोलर ब्रश में बाल उलझते नहीं है। इसके अलावा अल्ट्रा पैक डस्ट कम्‍प्रेशन टेक्नोलॉजी डस्टबॉक्स में जगह को बढ़ाती है, जिससे उसमें पहले से ज्यादा गंदगी इकट्ठा होती है। यही नहीं, इसे खाली करने के समय कम भी कम धूल या गंध उड़ती है। अब समय आ गया है कि आप अपने घर के फ्लोर को रोबोवैक X8 हाइब्रिड के हवाले कर दें और ज्यादा महत्वपूर्ण चीजों पर फोकस करें।

2-इन-1 मल्टीटास्कर प्रो-रोबोवैक X8 हाइब्रिड गंदगी को तब ज्यादा बेहतर तरीके से साफ करता है, जब ज्यादा प्रभावी क्लिनिंग शेड्यूल का पालन किया जाए और एकदम परफेक्ट ढंग से फर्श की सफाई करें। एक्सट्रा लार्ज 250 मिलीलीटर के वाटर टैंक से 140 मिनट तक पोंछा लगाया जा सकता है और 180 मिनट तक वैक्‍यूमिंग की जा सकती है।

यूफी रोबोवैक कई इंटेलिजेंट कंट्रोल्स के साथ आता है, जिसे ज्यादा स्मार्ट लाइफ के लिए डिजाइन किया गया है। इसका अनोखा आइपाथ लेजर नैविगेशन घर के माहौल को काफी बारीकी से याद कर रियल टाइम में सफाई कर रहा है। वैक्यूम क्लीनर काफी तेजी से क्लीनिंग रूटीन फॉलो करने के लिए प्रभावी क्लीनिंग करता है। एआई मैप 2.0 टेक्नोलॉजी से लैस रोबोवैकX8 हाइब्रिड ऐप के माध्यम से क्लीनिंग एरिया, नो-गो जोन्स, मल्टी फ्लोर मैपिंग को कस्‍टमाइज करता है । रोबोवैक को ‘यूफी ऐप’ से कंट्रोल कीजिए जोकि एंड्रॉयड और आईओएस पर उपलब्ध है।

आराम से बैठ कर रिलेक्स करें क्‍योंकि रोबोवैक की आईक्यू टेक्नोलॉजी सक्शन पावर को अपने आप उस समय बढ़ा देती है, जब फर्श पर ज्यादा डस्ट होता है। यह वैक्यूम क्लीनर 180 वर्ग मीटर तक फर्श की सफाई करता है। अल्ट्रा लांग रनटाइम रोबोवैक X8 को सपोर्ट करता है। इसका वॉयस ऐक्‍टीवेटेड कंट्रोल गूगल असिटेंट और एलेक्सा के साथ बखूबी काम करता है। अब आप जब चाहें तो वॉयस कंट्रोल असिस्टेंट्स की मदद से घर की साफ-सफाई शुरू कर सकते हैं।

यूफी के पास भारत में रोबोटिक वैक्यूम सीरीज की मजबूत रेंज है। इसमें रोबोवैक G10, G30, 35C शामिल है, जिसमें भारत में पहली बार स्मार्ट क्लीनिंग सोल्यूशंस की सीरीज शामिल की गई है।
यूफी के विषय में
यूफी अंकर इनोवेशंस का एक हिस्सा है। यूफी का मोटो आपके लिए आसान तरीके से स्मार्ट होम (“स्मार्ट होम सिम्प्लीफाइड”) बनाना है। कंपनी का यह आदर्श वाक्य हमें आसानी से इस्तेमाल किए जा सकने वाले स्मार्ट होम डिवाइसेज और अप्लायंसेज बनाने के लिए प्रेरित करता है, जिससे उपभोक्ताओं की जिंदगी को और बेहतर बनाया जा सके। लेजर से चलने वाले रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर्स से वायरलेस सिक्युरिटी सिस्टम तक, यूफी का हर प्रॉडक्ट आधुनिक तकनीक से बनाया गया है और इसे आपकी सुविधा के हिसाब से डिजाइन किया गया है। यूफी कनेक्टेड डिवाइसेज और अप्लायंसेज की नई रेंज पेश करता है, जो एक साथ मिलकर आपको पूरी तरह स्मार्ट होम का अहसास दिलाते हैं।

अधिक जानकारी के लिए कृपया www.eufylife.com पर जाएं।

विस्‍तृत जानकारी के लिए, कृपया संपर्क करें :
अबिगेल फर्नांडीज। साइनैप्‍स पीआर
7506985825, abigail.f@synapsepr.co.in anker@synapsepr.co.in
ग्रीष्‍मा उछिल। साइनैप्‍स पीआर
8356945067, grishma.uchil@synapsepr.co.in , anker@synapsepr.co.in